सागर में एक बस हादसे का हुई शिकार, 14 लोग घायल



सागर

गढ़ाकोटा-रहली रोड पर रहली की ओर जा रही बस अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे 14 लोग घायल हुए हैं। एक महिला को गंभीर चोट आने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया है। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि चालक की गलती से हादसा हुआ है।

बता दें कि रुद्राक्ष ट्रेवल्स की बस दमोह से गढ़ाकोटा होते हुए रहली अनंतपुरा तक जाती है। रोजाना की तरह बुधवार को भी बस गढ़ाकोटा आने के बाद रहली के लिए रवाना हुई थी। गढ़ाकोटा से करीब 2 किलोमीटर आगे जैसे ही कृषि मंडी के पास पहुंची तो वहां हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही की वजह से यह घटना हुई है। चलती बस में उसने पानी पीने के लिए जैसे ही पानी की बोतल उठाई और ढक्कन खोलने का प्रयास करने लगा तो इस दौरान बस अनकंट्रोल्ड हो गई। बस सड़क से उतरकर बाउंड्री से टकरा गई। इससे 14 लोग घायल हुए हैं। मौके पर चीख-पुकार मच गई।
विज्ञापन


सूचना पर थाना गढ़ाकोटा की टीम मौके पर पहुंची एवं एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा ले जाया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज किया है तथा एक महिला जिसको गंभीर चोटें आई हैं, उसे जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया है। गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि इसमें 14 लोग घायल हुए हैं। सभी को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, एक महिला को गंभीर चोट होने के चलते उसे सागर रेफर किया गया है।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.