यूपी के जौनपुर से एक हैरान-परेशान कर देने वाला सामने आया, गुस्से में पति ने काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट


जौनपुर
यूपी के जौनपुर से एक हैरान-परेशान कर देने वाला सामने आया है। यहां एक अधेड़ ने पति की नाराजगी के चलते गुस्से में अपना ही प्राइवेट पार्ट काट डाला। पति-पत्नी के बीच पिछले एक साल से संबंध नहीं बने थे। दोनों के बीच बातचीत भी बंद थी। इसी बात से नाराज होकर पति ने यह कदम उठा लिया। प्राइवेट पार्ट कट जाने के बाद अधेड़ पूरी तरह खून से सन गया। इसके बाद भी अधेड़ की पत्नी घर पर नहीं रुकी और अपने मायके जाकर बैठ गई। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। खून से लथपथ अधेड़ जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में परिजन उसे क्षेत्र के चिकित्सालय में ले गए, जहां उसकी हालत अभी भी गंम्भीर बनी हुई है। हालांकि पुलिस को किसी भी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी गई।

घटना सुहवल थाना क्षेत्र के एक गाँव की है। ग्रामीणों के मुताबिक 55 वर्षीय एक व्यक्ति राजमिस्त्री का काम करता है। वह अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा है। लोगों का कहना है कि अधेड़ का अपनी पत्नी के साथ पिछले एक-डेढ़ साल से मनमुटाव चल रहा था। दोनों एक ही घर में रहने के बाद भी बातें नहीं करते थे। एक साल से दोनों के बीच कोई संबंध भी नहीं बना था। इसी बात से अधेड़ काफी परेशान रहता था। बुधवार को अधेड़ ने नाराजगी को सुलझाने के लिए पत्नी से बात करनी चाही लेकिन पत्नी ने कोई बात ही नहीं की और उसे झटकार दिया। इसके बाद गुस्से में अधेड़ ने धारदार हथियार से अपना ही प्राइवेट पार्ट काट लिया। प्राइवेट पार्ट कट जाने के बाद अधेड़ खून से लथपथ हो गया। इसके बाद अधेड़ के घर वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन पत्नी उसे अस्पताल में भी देखने नहीं पहुंची और मायके में अपने भाई के तिलक समारोह में शामिल होने चली गई।

दो बेटी और एक बेटा, तीनों की हो चुकी है शादी
ग्रामीणों ने बताा कि अधेड़ के एक बेटा और दो बेटियां हैं, तीनों की शादी हो चुकी है। अधेड़ गांव में रहकर ही मजदूरी करता है और अपने परिवार का पेट पालता है। इस घटना पर परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि अधेड़ की आज से करीब तीस वर्ष पहले जमानियां क्षेत्र के एक गाँव में शादी हुई थी। पत्नी के कारण ही अधेड़ का उसके भाइयों से भी विवाद हो गया था उनसे भी वह अलग ही रह रहा था।

 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.