सनी देओल के पुत्तर करण के लिए अजय देवगन ने खेला बड़ा दांव



बॉलीवुड फिल्म स्टार अजय देवगन  इन दिनों कई फिल्मों को लेकर चर्चाओं में है। साथ ही वो अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बन रही फिल्मों को लेकर भी काफी सतर्क हो रहे हैं। हाल ही में उनके होम प्रोडक्शन तले बनी एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल को दर्शकों ने खूब सराहा था। अब अजय देवगन के हाथ एक धांसू साउथ फिल्म लगी है। जिसे वो हिंदी में रीक्रिएट करने वाले हैं। अजय देवगन ने इस साउथ फिल्म के अधिकार भी खरीद लिए हैं।

इस साउथ फिल्म का रीमेक बनाएंगे अजय देवगन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन तेलुगु फिल्म ब्रोचेवरेवरुरा के हिंदी रीमेक अधिकार खरीद लिए हैं। ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। ये एक दिलचस्प क्राइम कॉमेडी फिल्म है। जिसमें श्री विष्णु और निवेथा थॉमस ने लीड रोल निभाया था। फिल्म के निर्देशक विवेक अथ्रेया थे। ये एक लो बजट फिल्म थी जिसने बॉक्स आॅफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की थी। अब अजय देवगन इसी फिल्म को हिंदी में बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

सनी देओल के बेटे करण देओल पर लगाया अजय देवगन ने दांव
दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को अजय देवगन 90 के दशक के एक्शन हीरो सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ बनाने वाले हैं। वो करण देओल के साथ आॅन स्क्रीन आने की तैयारी में है। इस फिल्म का नाम वैली बताया जा रहा है। ताजा खबरों के मुताबिक अजय देवगन इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर ध्यान दे रहे हैं। जिसे हिंदी दर्शकों के हिसाब से बनाया जाने वाला है। फिल्म के हिंदी रीमेक को देवेन मुंजाल डायरेक्ट करने वाले हैं। जो इससे पहले ओम शांति ओम और चलते चलते जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। तो क्या आप इस जबरदस्त साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.