मेकाहारा व भनपुरी शराब दुकान से बाइक पार


रायपुर
चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि भीड़-भाड़ वाले इलाकों से बेझिझक बाइक की चोरी कर फरार हो जा रहे हैं।  एक ओर जहां मेकाहापारा के पार्किंग में खड़ी बाइक पार हो गई वहीं दूसरी ओर भनपुरी शराब दुकान के पास में खड़ी बाइक को लेकर चलते बने। दोनों ही मामलों में पुलिस ने अज्ञात बाइक चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी हैं।

मौदहापारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस हाउसिंग कालोनी अमलीडीह न्यू राजेंद्रनगर निवासी पुष्पेंद्र कुमार साहू मेहाकारा आए थे और पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी कर काम से चले गए, जब वापस आकर देखा तो उसकी बाइक वहां नहीं थी। अज्ञात चोरों ने उसकी फैशन प्रो मो.सा. क्रं सीजी 04 के ए / 8303 को लेकर फरार हो चुके थे। इस संबंध में पार्किंग इंचार्ज से पूछताछ की गई तो वह कुछ भी बता पाने में असमर्थ था। इसके बाद वह मौदपारा थाने पहुंचकर अज्ञात बाइक चोर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुष्पेंद्र ने मोटर सायकिल की कीमत 10000 रुपये बताई हैं।

वहीं दूसरी ओर खमतराई पुलिस ने बताया कि दर्री तलाब के पास भनपुरी निवासी प्रमोद साहू भनपुरी में स्थित देशी शराब दुकान में शराब खरीदी करने के लिए अपनी सीडी डीलक्स मोटर सायकिल क्रमांक सीजी 04 सी टी / 6398 गए हुए थे। शराब लेने के लिए उन्होंने मोटर सायकिल को साइड में खड़ा कर दुकान गए और शराब लेकर वापस आने पर देखा कि उसकी मोटर सायकिल वहां नहीं थी। उसने आसपास के लोगों से पूछताछ भी किया लेकिन जब संतोषजनक जवाब नहीं मिला तब उन्होंने खमतराई थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए बताया कि उसकी मोटर सायकिल की कीमत 15000 रुपये जिसे कोई अज्ञात चोर उठा ले गया हैं। दोनों ही मामलों में मौदहापारा और खमतराई पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर मोटर सायकिल चोरों की तलाश में जुट गई हैं।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.