पत्नी और 1 साल के बेटे की हत्या के बाद चलती ट्रेन के आगे कूदा बाउंसर


पानीपत 
हरियाणा में पानीपत जिले के एक गांव में हत्या और आत्महत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, पानीपत के सिवाह गांव में पारिवारिक कलह के कारण गुरुवार को एक युवक ने पत्नी और सवा साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद खुद भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गुरुवार को बताया कि सिवाह गांव निवासी रमेश कदियान (28 वर्षीय) पारिवारिक कलह से परेशान होकर पत्नी और बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद वह गांव के नजदीक से जा रही ट्रेन से कटकर जान दे दी।  सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए पानीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की जांच कर दी शुरू कर दी है। 


बता दें कि रमेश कादियान दिल्ली में एक प्रॉपर्टी डीलर के पास बाउंसर था। गांव में घर बनवाने और लॉकडाउन के कारण करीब डेढ़ महीने पहले उसने काम से छुट्‌टी ले ली थी और गांव आ गया था। गुरुवार दोपहर करीब दो बजे उसने अपने मालिक पदम पंवार के बेटे नितिन को फोन करके बताया कि उसने अपनी 26 वर्षीय पत्नी अन्नू और एक साल के बेटे कविश को मार दिया है। अब वह आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर जा रहा है।

इसके बाद बाउंसर ने अपने सोनीपत निवासी जीजा को भी फोन कर यही बाते बताई। नितिन ने रमेश के पिता पालेराम को फोन करके पूरी बात बताई तो पिता को यकीन नहीं हुआ। रमेश के पिता जब उसके कमरे में पहुंचे तो बहू और पोता मृत मिले, जबकि रमेश कमरे में नहीं था। वह तुरंत अपने बड़े बेटे को लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंचे, लेकिन तब तक वह आत्महत्या कर चुका था।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.