बृजमोहन का बयान हास्यास्पद - कन्हैया


रायपुर
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बढ़ती मंहगाई को लेकर दिए बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पूरी तरह किनारे लगा दिया है इसलिए वह उल जुलूल बयान देकर पार्टी नेतृत्व के समक्ष अपने आप को स्थापित करना चाह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के इतने वरिष्ठ नेता के द्वारा महंगाई को लेकर दिया गया बयान स्पष्ट करता है कि भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति और सोच क्या है।  बृजमोहन जी का यह कहना किकांग्रेस और कांग्रेस को वोट देने वाले पेट्रोल का उपयोग करना छोड़ दें, खाद्य पदार्थों का उपयोग करना छोड़ दें तो महंगाई कम हो जाएगी क्षेत्र की जनता के प्रति उनकी और भाजप की मानसिकता को प्रदर्शित करता है। जिसने उन्हें वोट नही दिया अन्न त्याग दें यह जनप्रतिनिधि का नही सामंती मानसिकता वाला बयान है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने देश के सामने झूठ का पुलिंदा क्यों पेश किया था? क्यों झूठ बोलकर देश की जनता से वोट मांगा था?

बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार का नारा देने वाले आज बढ़ती महंगाई से पीछा छुड़ाने के लिए जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं उससे स्पष्ट है भाजपा और भाजपा के नेता जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना जानते हैं झूठ बोलकर वोट लेना जानते हैं और जब जनता उनको आईना दिखाने लगे तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं और तिलमिला कर अन्न त्याग जैसी हास्यास्पद सलाह देते हैं।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.