मुख्यमंत्री चौहान कोरोना वॉलेंटियर्स से करेंगे संवाद


भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 3 जून को दोपहर 3 बजे प्रदेश के कोरोना वॉलेंटियर्स के साथ वर्चुअली संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान द्वारा कोरोना वॉलेंटियर्स से उनके द्वारा किये जा रहे कार्यों एवं उनके अनुभवों को साझा भी करेंगे। साथ ही भविष्य में कोरोना नियंत्रण पर भावी रणनीति पर वॉलेंटियर्स तथा जन अभियान परिषद को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री चौहान के निर्देशानुसार गत 4 अप्रैल से 'मैं कोरोना वॉलेंटियर अभियान' प्रारंभ किया गया था। इसमें जन-अभियान परिषद के जिला समन्वयक जिले के नोडल अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे हैं। इस अभियान में अब तक एक लाख 19 हजार 940 से अधिक लोगों द्वारा निर्धारित 5 श्रेणियों की 15 उप श्रेणियों में पंजीयन कराया जा चुका है। इसमें से 61 हजार 210 वॉलेंटियर्स सक्रिय रूप से पूर्णत: नि:शुल्क सामाजिक सेवा एवं जन-जागरूकता का कार्य कर रहे हैं।

भविष्य में प्रदेश सुरक्षित रहे इसके लिये मुख्यमंत्री चौहान की मंशानुरूप वॉलेंटियर अब वेक्सीनेशन कार्य के लिये लोगों को प्रेरित करें, किल कोरोना अभियान के तहत शहर और ग्राम का सर्वे करें तथा अनलॉक की प्रक्रिया में समाज को अनुशासन बनाए रखने के लिये जन-जागरूकता का कार्य भी करते रहें, जिससे पुन: कोरोना संक्रमण प्रदेश में न फैले।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.