शिवराज के नए ओएसडी का मोदी के करीबी ने किया विरोध, नरोत्तम बोले मुख्यमंत्री से बात करुंगा


ट्वीटर पर खुलकर प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करने वाले को बनाया है ओएसडी
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नवनियुक्त ओएसडी तुषार पांचाल का कांग्रेस के बाद अब भाजपा में ही विरोध शुरू हो गया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता और प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के करीबी तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तुषार द्वारा मोदी के खिलाफ किए गए सारे ट्वीट को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को टैग कर दिए हैं। वहीं इस मामले में जब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने शायराना अंदाज में मोदी के खिलाफ ट्वीट करने वालों पर तंज कसा है। साथ ही कहा है कि वे तुषार के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से चर्चा करेंगे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज ने मुंबई के रहने वाले तुषार को सोमवार को अपना ओएसडी नियुक्त किया था। इसके बाद से ही कांग्रेस लगातार उनके मोदी के खिलाफ किए गए ट्वीट शेयर कर रही है। तुषार पिछले करीब 12 सालों से मुख्यमंत्री शिवराज से जुड़े हुए बताए जाते हैं। 
ओएसडी बनने के आदेश जारी होते हुए तुषार ने ट्वीट कर बताया था कि अब उनकी नियति उन्हें मध्य प्रदेश के सीएम हाउस ले गई है। यह ट्वीट करने के साथ ही उनके मोदी के विरोध में किए गए ट्वीट सामने आने लग गए। ऐसे ही एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि किस्मत हो तो मोदी जी की तरह न तो सवाल पूछने के लिए विपक्ष है और न घर पर बीवी। इसी तरह उन्होंने रामदेव बाबा के गौ मूत्र के उपयोग वाले बयानों का भी जमकर मजाक उड़ाया है। ट्वीटर पर अब लोग भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पूछ रहे हैं कि देश में क्या अच्छे लोगों की कमी हो गई है जो ऐसे लोगों को अपना ओएसडी बनाया है।

महज साढ़े तीन हजार फॉलोअर
तुषार खुद को सोशल मीडिया का जानकार बताते हैं। वॉर रूम स्ट्रैटीज के नाम से मुंबई में फर्म है। मजेदार बात यह है कि तुषार के ट्ववीटर पर खुद महज साढ़े तीन हजार फॉलोअर हैं। अब लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि तुषार के ट्वीट पर बमुश्किल एक दर्जन लाइक से लेकर ट्वीट आते हैं तो वो कैसे भाजपा की सरकार बनवाएंगे। 
Abhishek Dubey

Abhishek Dubey

A journalist with more than 15 years of experience in investigative reporting