11 साल बाद बार्सिलोना से अलग होंगे डिफेंडर जोर्डी अल्बा


मेड्रिड
 फुटबॉल क्लब बार्सिलोना की लंबे समय से सेवा करने वाले डिफेंडर जोर्डी अल्बा 11 उल्लेखनीय वर्षों के बाद सीजन के समापन पर क्लब छोड़ने के लिए तैयार हैं। बार्सिलोना ने  यह घोषणा की।

बार्सिलोना ने एक आधिकारिक बयान में कहा, बार्सिलोना सार्वजनिक रूप से जोर्डी अल्बा के व्यावसायिकता, प्रतिबद्धता, समर्पण, और हमेशा सकारात्मक और गर्म व्यवहार के लिए अपना आभार व्यक्त करता है, जो उन्होंने हमेशा बार्सिलोना परिवार को बनाने वाली हर चीज के प्रति दिखाया है।

2012 में वालेंसिया से बार्सिलोना में शामिल होने के बाद, अल्बा छह ला लीगा खिताब और एक चैंपियंस लीग जीत के गवाह बने। अपने अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने क्लब के लिए कुल 19 ट्राफियां जीतीं।

क्लब के लिए अल्बा ने 450 से अधिक मैच खेले, 27 गोल किये और 91 गोलों में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही।

बार्सिलोना के साथ अपनी अब तक की यात्रा पर अल्बा ने कहा, यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। मैं यादों और प्रशंसकों के समर्थन के लिए आभारी हूं। बार्सिलोना के लिए मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रहेगा।

उन्होंने आगे कहा, ये कठिन समय है, और मेरा मानना है कि मेरे लिए उस क्लब का समर्थन करना महत्वपूर्ण है जिसने मुझे इतना कुछ दिया है। मैं अपने जाने के बाद भी बार्सिलोना को फलते-फूलते देखना चाहता हूं।

बार्सिलोना के समृद्ध इतिहास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद, पिच पर अल्बा के योगदान और उनकी अटूट वफादारी को प्रशंसकों और फुटबॉल समुदाय द्वारा हमेशा याद किया जाएगा।

 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.