एक हजारों में मेरी बहना है फेम तरला जोशी का निधन



टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में बड़ी बीजी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तरला जोशी का निधन हो गया है. रविवार की सुबह तरला जोशी को हार्ट अटैक आया था, जिसके चलते उनका निधन हुआ. टीवी इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने तरला जोशी के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके परिवार के प्रति अपने संवेदना जताई है. तरला जोशी, निया शर्मा (के साथ ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में नजर आई थीं.

तरला के निधन की जानकारी निया शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है. एक फोटो शेयर कर निया शर्मा ने लिखा, “आपकी आत्मा को शांति मिले बड़ी बीजी. आपको बहुत याद किया जाएगा.” निया के अलावा कुशाल टंडन, करन टैकर और क्रिस्टल डिसूजा जैसे टीवी कलाकारों ने भी तरला जोशी को श्रद्धांजलि देते हुए अपने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर की, जिस पर उन्होंने लिखा, आपकी आत्मा को शांति मिले दादी.


तरला जोशी ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ के अलावा कई टीवी सीरियल में काम किया है, जिसमें ‘साराभाई vs साराभाई’ और ‘बंदिनी’ जैसे शो शामिल है. अभिनय की दुनिया में आने से पहले तरला जोशी ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. तरला जोशी की गांधी माई फादर, मजियारा है और हम जो कह ना पाए जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.