लखनऊ में कॉलेज से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, भाई के विरोध करने पर शोहदों ने पीटा


लखनऊ

लखनऊ में इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे के पास बुधवार शाम भाई संग बाइक से घर लौट रही छात्रा के साथ दो युवकों ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर बाइक में टक्कर मार कर गिराने का प्रयास किया। बहन से अभद्रता होते देख भाई ने बाइक रोक कर विरोध किया। जिस पर आरोपियों ने बीच सड़क छात्रा के भाई को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। भाई को बचाने के लिए छात्रा भी भिड़ गई। बीच सड़क झगड़ा होते देख राहगीरों ने शोहदों को दबोचते हुए पुलिस को सूचना दे दी। छात्रा की तहरीर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ऑटो का किया पीछा, उतरते ही करने लगे छेड़छाड़
मड़ियांव गांव निवासी युवती महानगर स्थित एक कालेज में स्नातक की छात्रा है। बुधवार शाम को कालेज की छुट्टी के बाद छात्रा ऑटो से घर लौट रही थी। रास्ते में पोषक शर्मा और रवि बाइक से ऑटो का पीछा कर छेड़छाड़ करने लगे। शोहदों की हरकत से खौफजदा छात्रा ने मदद के लिए भाई को फोन कर इंजीनियरिंग कालेज चौराहा बुला लिया। चौराहे के पास ऑटो से उतरते ही आरोपियों ने छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोहदों की हरकत को नजरअंदाज करते हुए युवती बाइक पर बैठ कर भाई संग घर के लिए चल दी। आरोप है कि पोषक और रवि पीछा करने लगे। चौराहे से चंद कदम दूर पहुंचने पर पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई। छात्रा के भाई ने किसी तरह से बाइक को संभालते हुए टक्कर मारने पर विरोध किया।

भाई के टोकने पर बाइक से घसीट कर पीटा
छात्रा के भाई ने शोहदों का विरोध किया। जिस पर पोषक और रवि हमलावर हो गए। आरोपियों ने छात्रा के भाई को बाइक से घसीट लिया। सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर युवती के भाई को पीटा गया। भाई को बचाने के लिए छात्रा शोर मचाते हुए शोहदों से भिड़ गई। युवती का साहस देख राहगीर भी मदद के लिए दौड़ पड़े और शोहदों को मौके पर ही दबोच लिया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी कई दिनों से पीछा कर परेशान कर रहे थे।

एसीपी अलीगंज आशुतोष कुमार ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर पोषक शर्मा और रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने पूर्व में भी छेड़छाड़ किए जाने की बात कही है। लेकिन छात्रा की तरफ से पूर्व में कोई मुकदमा या शिकायत नहीं दर्ज कराई गई थी।

 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.