घरेलू विवाद में पोते ने ट्रक से कुचला दादी को, पिता ने दर्ज कराया केस


मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी दादी की ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी। घटना करजा थाना क्षेत्र के रक्सा गांव की है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर पोते को हिरासत में ले लिया।

युवक के पिता ने उसके खिलाफ करजा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपी युवक की पहचान रक्सा गांव निवासी राजेश्वर राय के पुत्र दिलीप कुमार के रूप में हुई है, जो एक ट्रक ड्राइवर है और दशहरा के दौरान घर आया था।। वहीं, मृतका की पहचान आरोपी की दादी डोमनी देवी के रूप में हुई है।

दरअसल राजेश्वर राय के घर में दो दिनों से विवाद चल रहा था। राजेश्वर राय का बेटा दिलीप ट्रक लेकर घर आया था। रविवार को घरेलू विवाद में वह दादी से गाली-गलौज करने लगा। दादी ने जब मना किया तो गुस्से में आकर दादी को सारे झगड़े की जड़ बताते हुए उसके ऊपर ट्रक चढ़ाकर हत्या कर देने की धमकी दी। इस दौरान दिलीप के पिता पहुंचे और उसे डांटकर भगा दिया।

कुछ देर बाद दिलीप ट्रक लेकर पहुंचा और दरवाजे पर झाड़ू लगा रही दादी के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। बुजुर्ग दादी डोमनी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। दिलीप के पिता राजेश्वर राय ने मां डोमनी देवी की हत्या का आरोप लगाते हुए करजा थाने में मामला दर्ज कराया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। थाना अध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि मृतक महिला के बेटे ने अपने पुत्र पर दादी को मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दिलीप तीन भाइयों में सबसे छोटा है। उसकी अभी शादी नहीं हुई है। उससे बड़े दो भाई दिल्ली में ड्राइवर का काम करते हैं। उसका पिता भी अपनी मां से करीब 10-15 वर्षों से अलग रह रहा था। तब से दिलीप ही दादी का खर्चा उठा रहा था।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.