दो करोड़ का किया था माल आर्डर, तीन साल बीत जाने के बाद भी नहीं भेजा पूरा माल


रायपुर
एचआर एजेन्सी के संचालक ने तीन साल पहले दो करोड़ रुपये के मॉल का आर्डर देते हुए पूरा पेमेंट कर दिया, लेकिन वडोदरा गुजरात स्थित मनपसंद बेवरेज कंपनी ने अभी तक पूरा मॉल नहीं भेजा और अभी तक कंपनी के पास  करोड़ 5 लाख 68 हजार 529 रुपए बकाया हैं। कंपनी ने न तो पैसा वापस कर रही हैं और न ही माल भेज रहा हैं। थकहार कर संचालक ने खमतराई थाने में कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने धरा 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

जसवंत क्लाथ स्टोर्स वार्ड क्रमांक 13 मेनरोड तखतपुर जिला बिलासपुर निवासी इंद्रपाल सिंघहूरा 41 वर्ष ने खमतराई थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि प्रार्थी का एचआर एजेन्सी के नाम से भनपुरी में कंपनी है। कंपनी के लिए माल खरीदने के लिए वडोदरा गुजरात स्थित मनपसंद बेवरेज कंपनी को 2 करोड़ रुपए का आर्डर दिया था और रुपए कंपनी के खाते में जमा करा दिया था। लेकिन बेवरेज कंपनी ने बीच-बीच में कुछ माल दिया, लेकिन 7 जून तक कंपनी ने 1 करोड़ 5 लाख 68 हजार 529 रुपए का सामान देना बाकी है।

कंपनी मालिक अभिषेक सिंग ने निरंतर आश्वासन दिया जा रहा है। बेवरेज कंपनी न तो पैसा वापस कर रहा है और न ही माल दे रहा है। कंपनी मालिक अभिषेक सिंग से कई बार मुलाकात और फोन पर बातचीत करने के बावजूद भी हर बार झूठा आश्वासन दिया गया। लेकिन आज तक रुपए वापस नहीं की गई है और अब कॉल करने पर कोई भी जवाब नहीं दे रहे है। कंपनी ने प्रार्थी से 1 करोड़ 5 लाख 68 हजार 529 रुपए की धोखाधड़ी की है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने कंपनी मालिक मनीष सिंग के खिलाफ धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.