कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा 


मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बर्थडे के बाद से उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा सुर्खियों में हैं। वजह उनकी पहली पत्‍नी हैं, जिनका वर्षों पुराना एक इंटरव्‍यू पर आधारित न्‍यूज शिल्‍पा के बर्थडे पर जमकर छपी जिसमें पूर्व पत्‍नी कविता ने आरोप लगाया कि शिल्‍पा के कारण उनकी राज कुंद्रा से उनकी शादी टूटी। हालांकि राज कुंद्रा ने पूर्व पत्‍नी पर चुप्‍पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है। राज कुंद्रा एक ऐसे बिजनेसमैन है जो दुनिया के जानी-मानी हस्‍ती हैं उन्‍होंने अपने खुद के दम पर ये मुकाम हासिल किया है। ऐसे में उनकी पूर्व पत्‍नी कविता कही न कही दिल को दुखाता होगा। आइए जानते हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा कितनी संपत्ति के मालिक हैं। 

राज कुंद्रा ने अपने दम पर ये बिजनेस खड़ा किया है शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं और निश्चित ही उनकी कमाई अरबों की कमाई करते हैं। दुनिया के कई शहरों में उनकी छवि एक सफल बिजनेसमैन की है। ऐसे बिजनेसमैन हैं जिन्‍होंने अपने दम पर ये बिजनेस खड़ा किया है। राज ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा कि मैं जो आज जो लैविश लाइफ जी रहा हूं बचपन में इससे ठीक विपरीत था। 

 रिपोर्ट के अनुसार पिछले 10 सालों में उनकी नेट वर्थ 80% बढ़ी है। राजकुंद्रा के पास लगभग 10 बड़े और विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियों में हिस्सेदारी है और वे प्रति माह 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करते हैं। उनकी कुल संपत्ति $400 मिलियन यानी 2700 करोड़ से अधिक है। आज वह अपने नेट वर्थ से बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं को टक्कर दे सकते हैं।
 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.