कोरोना से बचना है तो हवन करो: हेमा मालिनी, लोग बोले- इसके लिए सांसद बनाया था?


 नई दिल्ली 
हाल ही में योग गुरू बाबा रामदेव के एक बयान के बाद आयर्वेद और ऐलोपैथी के बीच छिड़ा विवाद अभी थमा भी नहीं था कि कोरोना से बचाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी चर्चा में आ गई हैं। दरअसल हेमा ने दावा किया है कि घर में रोज हवन करने से लोग कोरोना वायरस और अन्य बीमारियों से बच सकते हैं। हेमा के इस बयान से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है।

हेमा ने सोफे पर बैठकर किया हवन
पर्यावरण दिवस के मौके पर हेमा का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह सोफे पर बैठकर हवन करती नजर आ रही हैं।  वीडियो को लेकर सांसद हेमा मालिनी का कहना है, “जब से कोरोना आया तब से मैं इसे रोज करती हूं, रोज़ हवन करने से वातावरण भी शुद्ध होता है।” ये वीडियो सामने आया ही था कि ट्विटर यूजर्स ने हेमा मालिनी पर तंज कसने शुरू कर दिए। इस वीडियों को न्यूज 24 ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

'जब तक कोरोना है हर दिन हवन करें'
हेमा मालिनी ने कहा कि, ‘प्राचीन काल से ही भारत में हवन करने की प्रथा को लाभदायक एवं नकारात्मक शक्तियों को शुद्ध करने का सही उपाय माना गया हैं। आज पूरा विश्व महामारी और पर्यावरण के संकट को झेल रहा हैं, ऐसे में केवल पर्यावरण दिवस पर ही नहीं, बल्कि जब तक इस महामारी का अंत न हो जाए तब तक हर दिन हवन करें।’
 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.