गोरखपुर में दो महिलाओं पर दिन दहाड़े हथौड़े से हमला, एक की मौत; दूसरी की हालत गंभीर


गोरखपुर
गोरखपुर में रविवार की सुबह-सुबह दो महिलाओं पर हथौड़े और चाकू से हमला किया गया। इनमे एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। मारी गई महिला उषा देवी (उम्र 45 वर्ष), सुनेकेशा देवी (उम्र 60 वर्ष) के साथ सुबह सात बजे गांव के बाहर बनी मजार और उसके पास स्थित पूजा स्‍थल के लिए निकली थीं।

चौरीचौरा क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव में यह वारदात हुई है। पुलिस के मुताबिक गांव की उषा देवी ने ही गांव के बाहर मजार और पूजा स्थल बनवाया था। बताया जा रहा है कि वहां झाड़-फूंक होती थी। रविवार की सुबह उषा देवी अपने गांव में रिश्तेदारी में आई थीं। वह खजनी के छपिया निवासी सुनकेशा देवी के साथ सुबह सात बजे मजार पर गई थी। सुबह आठ बजे गांव के लोगों ने उन्हें खून में लथपथ हाल में पाया।

सूचना पर पहुंची चौरी चौरा पुलिस ने दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उषा देवी को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुनेकेशा देवी की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। डाक्टरों के मुताबिक दोनों महिलाओं के सिर पर हथौड़े से प्रहार किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना एक हथौड़ा और चाकू बरामद किया है।

सुनकेशा देवी की उषा देवी की पट्टीदारी में रिश्‍तेदारी है। लड़के की शादी में शामिल होने के लिए आई थी। घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया है पुलिस इसकी जांच कर रही है। घटना के वक्त ग्रामीणों ने एक बाइक सवार को उस इलाके में देखा था। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा है कि हत्या के हर पहलू पर जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.