तीन साल तक प्यार फिर हत्या, प्रेमिका ने जहर देकर इस कारण किया प्रेमी का मर्डर


बरेली
किला इलाके में प्रेमिका व उसके परिवार ने युवक को खाने में जहर देकर उसकी हत्या कर दी। मरने से पहले युवक ने फोन कर पत्नी को जानकारी दी। थाना किला में मुकदमा दर्ज कराया गया है। किला में हुसैन बाग हरी मस्जिद के रहने वाले बाबू खान ने बताया कि तीन साल पहले वे अपने 26 वर्षीय बेटे साजिद खान की शादी का रिश्ता लेकर हुसैन बाग की ताहिर की पुत्री आशी के घर गए थे। उस समय उसके परिवार वालों ने शादी करने से मना कर दिया। वहीं उनके बेटे साजिद की मुलाकात आशी से हुई थी। दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया। इधर, साजिद की शादी दो साल पहले बुलंदशहर में कर दी। शादी के बाद भी साजिद और आशी के बीच मोबाइल से बातचीत होती रही।


आरोप है कि पिछले काफी दिनों से साजिद को आशी ब्लैकमेल कर रही थी। 24 जून को आशी, उसकी बहन आफरीन, भाई मोना व पिता ताहिर ने साजिद खां से फोन पर रंगदारी मांगी। रंगदारी न देने पर अपहरण कर हत्या करने की धमकी दी। साजिद खान की पत्नी शीबा ने एक शिकायत पुलिस से की थी। 24 जून की ही रात 11 बजे साजिद को कॉल आई। जब घर से बाहर गए तो देखा वह उल्टी कर रहा था। उसने कहा कि खाने में जबरदस्ती जहर दे दिया गया है। मेरा बचना मुश्किल है। बाद गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां रात करीब दो बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस को तहरीर दी गई। थाना किला में हुसैन बाग की रहने वाली उसकी प्रेमिका आशी, भाई मोना, बहन आफरीन व पिता ताहिर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।


तीन साल में लव के बाद ब्लैकमेलिंग और हत्या
आशी और साजिद के बीच तीन साल से अफेयर चल रहा था। वह काफी दिनों से एक-दूसरे से मिलते थे, लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई। इसी बीच बुलंदशहर की शीबा के साथ साजिद की शादी हो गई। शादी के बावजूद दोनों फोन पर बातचीत करते थे। बीच-बीच में मिलते भी रहते थे। अचानक आशी ने साजिद को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मामला बढ़कर हत्या तक पहुंच गया। इंस्पेक्टर किला ने बताया कि चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.