MLA विष्णु खत्री का ऑफर,वैक्सीन लगवाएं, मोबाइल रिचार्ज फ्री


भोपाल
अपने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) को बढ़ावा देने के लिए शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवाने पर पंचायतों को 20 लाख रुपये देने की घोषणा करने वाले विधायक विष्णु खत्री (BJP MLA Vishnu Khatri) ने अब एक नई घोषणा की है. उन्‍होंने 30 जून तक वैक्सीनेशन करवाने वाले ग्रामीणों का मोबाइल अपनी जेब से रिचार्ज (Mobile Recharge) कराने की घोषणा की है.

बहरहाल, वैक्सीन लगवाने के बदले मोबाइल रिचार्ज करवाने की खबर सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन यह हकीकत है. राजधानी भोपाल के बैरसिया से बीजेपी विधायक विष्णु खत्री ने यह घोषणा की है कि उनकी विधानसभा बैरसिया के तहत आने वाली पंचायतों के ग्रामीण अगर कोरोना की वैक्सीन लगवाते हैं तो वह उनका मोबाइल रिचार्ज करवाएंगे.

विधायक विष्णु खत्री का ये है मकसद

दरअसल विधायक विष्णु खत्री अपनी विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने यह घोषणा की कि जो भी पंचायत सबसे पहले शत-प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन करवाएगी उसको वह 10 लाख रुपये देंगे, वही दूसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 7 लाख और तीसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 3 लाख देंगे. विधायक की इस घोषणा के बाद भी उनकी विधानसभा क्षेत्र की कुछ ग्राम पंचायत ऐसी हैं जिनमें कोरोना वैक्सीनेशन कम हो रहा है.
वहीं, भाजपा विधायक ने ऐसी 10 पंचायतों को चिन्हित किया और नई घोषणा करते हुए कहा कि इन 10 पंचायतों में 30 जून तक जो 100 लोग वैक्सीन लगवा लेंगे उन 100 लोगों के नाम का ड्रा निकाला जाएगा. इसमें से 10 लोगों के मोबाइल में विधायक अपनी जेब से 199 रुपये का रिचार्ज कराएंगे. यह ऑफर खेजड़ाघाट, महोली, धमर्रा, जैतपुरा, पारदी, दमीला, गुर्जरखेड़ी, बन्दरूआ, पिपलिया हसनाबाद और चाटाहेडी पंचायत में लागू रहेगा.

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.