सांसद वीणा देवी बोली- टूट नहीं, सिर्फ नेतृत्व बदला है


पटना
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अभी अपने चाचा पशुपति कुमार पारस के बगावत पर अभी आगे की रणनीति साफ नहीं की है. सोमवार को जब वो पशुपति कुमार पारस के आवास पर पहुंचे तब भी उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की.

इधर, पार्टी के नेता व प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष राजू तिवारी ने बताया कि चिराग के आवास पर बैठक हो रही है. आगे की रणनीति पर चर्चा होगी. इसके बाद पार्टी के नेता चिराग पासवान से दिशा- निर्देश पर काम किया जायेगा. हालांकि, चिराग पासवान ना केवल मीडिया से चुप हैं, बल्कि सोशल मीडिया मसलन ट्वीटर पर भी कोई बयान नहीं दिया है.

इधर, वैशाली की सांसद वीणा देवी ने लोजपा की टूट से इन्कार करते हुए कहा कि पार्टी में सिर्फ नेतृत्व परिवर्तन हुआ है. स्वर्गीय रामविलास पासवान के प्रति आस्था जताते हुए उन्होंने कहा कि हर पार्टी में दो या तीन साल में अध्यक्ष बदलती रहती है. लोजपा में भी ऐसा ही हुआ है.अब चिराग पासवान की जगह उनके चाचा पशुपति नाथ पारस दल के नेता हो गये हैं.

दूसरी ओर नवादा के सांसद और लोजपा के युवा नेता चंदन सिंह ने कहा कि पार्टी में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है. नहीं कोई बिखराव की संभावना है. उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने एकमत होकर पार्टी के बेहतर संचालन और जनता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जतायी है.

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.