रातभर डीजे पर अश्लील डांस, चुप्पी साधे रही भोजपुर पुलिस


भोजपुर
देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है, लेकिन कई राज्यों में कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां लगातार उड़ाई जा रही हैं। इसी कड़ी में ताजा नाम बिहार के भोजपुर जिले का जुड़ रहा है। दरअसल, यहां एक शादी-समारोह के दौरान पिंजरे में बार बालाओं को नचाया गया। इस दौरान पूरी रात तेज आवाज में डीजे बजाया गया। उस पर अश्लील डांस चलता रहा और लोग नोट उड़ाते रहे। बताया जा रहा है कि उस दौरान भोजपुर पुलिस चुप्पी साधे बैठी रही।

जानकारी के मुताबिक, पूरे कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। कोई भी फिजिकल डिस्टेंसिंग की फिक्र करता नजर नहीं आया। साथ ही, किसी ने मास्क तक नहीं लगाया था। इस दौरान पिंजरे में डांसर अश्लील गानों पर ठुमके लगाती रहीं और बाहर मस्ती में झूमते बेकाबू लोग नोट उड़ाते रहे।

बताया जा रहा है कि यह पूरा घटनाक्रम कोईलवर के वॉर्ड संख्या-10 मियांचक मुहल्ले का है। यहां खुलेआम लॉकडाउन के नियमों को तार-तार किया गया। बताया जा रहा है कि पिंजरे में डांस करने वाली इन बार बालाओं को चार हजार रुपये देकर मुजफ्फरपुर से लाया गया था।

गौरतलब है कि भोजपुर में पूरी रात डीजे बजता रहा। अश्लील डांस होता रहा, लेकिन पुलिस को कुछ पता भी नहीं चला। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि जब कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ रही थीं, तब भोजपुर पुलिस क्या कर रही थी? पुलिस ने कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की?

कोईलवर के बीडीओ वीर बहादुर पाठक का कहना है कि इस मामले की जानकारी मिली है। लॉकडाउन के दौरान लड़कियों को पिंजरे में नचवाना सरासर गलत है। इस मामले की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होंगे। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.