सटोरिये के साथ पुलिसकर्मियों की पार्टी, चार लाइन अटैच


ग्वालियर
 ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी  ने सटोरिये के साथ पार्टी करने वाले चार पुलिसकर्मियों  को पुलिस लाइन (Police Line) भेज दिया है। एसपी ने एक शिकायत के आधार पर इसकी एडिशनल एसपी से जाँच कराई थी जिसमें अपराधी सटोरिये के साथ पुलिसकर्मियों की पार्टी करने की बात सच साबित हुई थी।

ग्वालियर (Gwalior) जिले के बहोड़ापुर थाने में पदस्थ चार पुलिसकर्मियों   को सटोरिये के साथ पार्टी करना महंगा पद गया , एसपी ने चारों पुलिसकर्मियों को थाने से हटाकर लाइन अटैच कर दिया है। दरअसल एसपी अमित सांघी को एक शिकायत मिली थी कि बहोड़ापुर थाने में पदस्थ चार पुलिसकर्मियों ने थाना क्षेत्र के एक मैरिज गार्डन में पप्पू सटोरिये के साथ पार्टी की है। शिकायतकर्ता ने पार्टी के फोटो भी साक्ष्य के रूप में उपलब्ध कराये थे। शिकायत सामने आने के बाद एसपी ने  मामले की जाँच एडिशनल एसपी को सौंपी और एडिशनल एसपी का प्रतिवेदन मिलने के बाद एसपी ने चारों पुलिसकर्मियों ASI कमल सिंह चौहान, आरक्षक जसविंदर सिंह, आरक्षक अनूप सिंह गुर्जर और कार्यवाक प्रधान आरक्षक कमल वर्मा को लाइन अटैच कर दिया।


एसपी अमित सांघी ने इस मामले में कहा कि चारों पुलिसकर्मियों ने थाना क्षेत्र में एक अपराधी  सटोरिये के साथ पार्टी की जिससे विभाग की छवि ख़राब होती है और अपराधी तत्वों के हौसले बढ़ते है इसलिए इनका ये कृत्य बर्दाश्त योग्य नहीं हैं। एसपी अमित सांघी ने कहा कि चारों को लाइन अटैच कर दिया है इनकी विभागीय कार्रवाई अलग से की जाएगी।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.