यूपी में सियासी हलचल तेज, आज राज्यपाल से मिलेंगे BJP प्रभारी राधा मोहन सिंह


 लखनऊ 
यूपी में सियासी अटकलों के बीच रविवार को राजनीति हलचल तेज रहेगी। योगी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह शनिवार को लखनऊ पहुंचे। देर शाम उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल के साथ बैठक की। रविवार को गृह जनपद बिहार के मोतिहारी रवाना होने से पहले वह दिन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात करेंगे। 

भाजपा सूत्र राधा मोहन सिंह की राज्यपाल व विधानसभा अध्यक्ष से होने वाली इस मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बता रहे हैं। वहीं रविवार को स्वतंत्र देव सिंह बरेली में रहेंगे। वह वहां शाम चार बजे पहुंचेंगे और दिवंगत विधायक केसर सिंह को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके साथ ही संगठन के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।  भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल रविवार को कानपुर जाएंगे। वह वहां पर भाजपा कानपुर क्षेत्र की बैठक को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा ने इस समय भाजपा की क्षेत्रवार बैठकें शुरू की है। शनिवार को अ‌वध क्षेत्र की बैठक प्रदेश मुख्यालय में हुई। इसके बाद काशी, गोरखपुर, ब्रज और पश्चिम क्षेत्र की बैठकें वर्चुअल की गईं।  देर शाम राधा मोहन सिंह के राज्यपाल से मिलने की सूचना सोशल मीडिया में वायरल होने के के बाद लोग अपने अपने तरीके से इस मुलाकात के मायने निकालने में जुटे रहे।

अभी पिछले सप्ताह भाजपा के संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने तीन दिन का लखनऊ दौरा किया था। इस दौरान वे दोनों उप मुख्यमंत्री और मंत्रियों के साथ अलग-अलग मिले थे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के साथ उन्होंने बंद  कमरे में लगभग आधे घंटे तक बात की। इसके बाद डॉक्टर दिनेश शर्मा के मुलाकात हुई और फिर  एक-एक करके सीनियर मंत्रियों से मिले। तभी से कयासों का दौर जारी है, हालांकि लखनऊ से जाने से पहले बीएल संतोष ने ट्वीट कर योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की थी। 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.