विराट-अनुष्का होटल में क्वारनटीन, अपनी एक फोटो शेयर की


लंदन
अनुष्का शर्मा लंदन में हैं. एक्ट्रेस वहां अपने पति विराट कोहली के साथ हैं. लंदन में ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप होनी है. अनुष्का ने इंस्टा पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वे मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

अनुष्का शर्मा की फोटो वायरल

फोटो में अनुष्का हंसते हुए पोज दे रही हैं. फोटो के बैकग्राउंड में क्रिकेट स्टेडियम नजर आ रहा है. विराट-अनुष्का फिलहाल कोरोना नियमों के चलते होटल में क्वारनटीन हैं. अनुष्का ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- काम घर पर न लाने का नियम कुछ समय के लिए विराट पर लागू नहीं होगा  

अनुष्का की इस फोटो पर फैंस समेत सेलेब्स के कमेंट आ रहे हैं. सबा पटौदी ने कमेंट में लिखा- सुरक्षित रहो. फोटो में अनुष्का कूल अंदाज में दिख रही हैं. इससे पहले लंदन जाते हुए विराट और अनुष्का की फोटो सामने आई थी. इस दौरान अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका को सीने से लगाए और मीडिया के कैमरे से बेटी को छुपाते हुए दिखी थीं.

अनुष्का पति विराट संग कई क्रिकेट टूर पर साथ गई हैं. बेटी के पैदा होने के बाद भी अनुष्का विराट संग टूर पर जा रही हैं. अनुष्का और विराट की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार फिल्म जीरो में दिखी थीं. इसके बाद से वे किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखी हैं. लेकिन वे बतौर प्रोड्यूसर एक्टिव हैं. उनके प्रोडक्शन की कई फिल्में और सीरीज इस दौरान रिलीज हुई हैं.

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.