रेडमी नोट 10 ने किया कमाल 9 दिन में बेचे 10 लाख से ज्यादा फोन


नई दिल्ली

रेडमी नोट सीरीज, शाओमी (Xiaomi) की सबसे पॉप्युलर सीरीज में से है। शाओमी की हाल में लॉन्च Redmi Note 10 सीरीज ने भी 1 जून से शुरू हुई सेल में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। शाओमी ने बताया है कि सिर्फ 9 दिन में ही Redmi Note 10 सीरीज के स्मार्टफोन्स की सेल 10 लाख यूनिट्स के आंकड़े को पार कर गई है। चीन में रेडमी नोट 10 सीरीज के स्मार्टफोन की सेल 1 जून से शुरू हुई है।


सेल के पहले ही घंटे में बिक गए 5 लाख से ज्यादा फोन
शाओमी ने बताया है कि 1 जून को सेल के पहले ही घंटे में 5 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन्स की बिक्री हुई। बाकी के दिनों में टोटल 5 लाख स्मार्टफोन की बिक्री हुई है। शाओमी की Redmi Note 9 Series को 10 लाख यूनिट्स के आंकड़े तक पहुंचने में 13 दिन का समय लगा था। शाओमी ने चीन में इस सीरीज के तहत Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जो कि 5G कनेक्टिविटी के साथ आते हैं।

कुछ ऐसे हैं इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस
Redmi Note 10 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। शाओमी रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर से पावर्ड है। वहीं, Redmi Note 10 Pro स्मार्टफोन में 6.6 इंच का LCD पैनल दिया गया है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1100 चिपसेट से पावर्ड है।

रेडमी नोट 10 प्रो के बैक में 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
अगर कैमरे की बात करें तो Redmi Note 10 स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, Redmi Note 10 Pro स्मार्टफोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.