रायबरेली में सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो की टक्कर में में 3 की मौत, 2 घायल


 रायबरेली 

रायबरेली में बछरावां -लालगंज मार्ग पर स्थित नंदा खेड़ा गांव के पास रविवार की सुबह 5:00 बजे के करीब एक ट्रक व बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रायबरेली जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच प्रारंभ की है।

फतेहपुर जनपद के खागा कस्बे से आधा दर्जन लोग बोलेरो से तिलक समारोह में लखीमपुर खीरी गए थे वहां से वापस आते समय रविवार की सुबह 5:00 बजे के करीब क्षेत्र के नंदा खेड़ा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक से दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बोलेरो जीप के परखच्चे उड़ गए और जीप में सवार 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रायबरेली जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

मृतकों में फतेहपुर जनपद के खागा कस्बे के निवासी अनुग्रह सिंह 40 वर्ष एवं राजेश सिंह तथा सुरेश शुक्ला शामिल है। अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए  उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष नारायण कुशवाहा घटनास्थल पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और आपस में भिड़े दोनों वाहनों को अलग कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं विधिक कार्यवाही की जा रही।
 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.