एक्टिंग के साथ सिंगिंग में बिखेरा अपना जलवा



बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्रियां खुद को केवल फिल्मों में अभिनय तक सीमित नहीं रखना चाहती हैं। अब वह एक्टिंग के साथ-साथ अपने और भी हुनर को दशार्ना चाह रही हैं। पुराने दौर में ऐसे कई अभिनेता रहे, जिन्होंने एक्टिंग के साथ और भी कई विधाओं को अहमियत दी। सिंगिंग उनमें से एक हुनर है, मौजूदा दौर में अभिनेत्रियां भी उस नक्शे कदम पर चल रही हैं। पेश है ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर एक नजर, जो अब सिंगिंग हुनर को भी दर्शा रही हैं। श्रद्धा कपूर के बारे में यह बात जगजाहिर है कि वह सिर्फ एक्टिंग में नहीं, बल्कि सिंगिंग में भी माहिर हैं। उन्हें सिंगिंग अपनी नानी के परिवार से मिली है।यही वजह है कि जब उन्हें अपनी फिल्म एक विलेन जो कई सालों पहले रिलीज हुई थी, उसके लिए अनप्लग्ड परफॉर्म करने का मौका मिला तो उन्होंने इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने फिल्म के लिए तेरी गलियां सांग अनप्लग्ड गाया, गाना बेहद लोकप्रिय हुआ।

परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा के बारे में भी सभी जानते हैं कि परिणिति गाने का हुनर रखती हैं और वह अपनी गायकी को लेकर बहुत सीरियस भी थीं। हालांकि उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग में ही करियर बनाया। लेकिन अपनी बहन प्रियंका की तरह ही उन्हें भी सिंगिंग का शौक रहा है। उनकी फिल्म मेरी प्यारी बिन्दू में जब उन्हें अनप्लग्ड गाने का मौका मिला तो उन्होंने माना कि हम यार नहीं गाया, जो कि काफी लोकप्रिय हुआ। इसके अलावा उन्होंने केसरी फिल्म का तेरी मिटटी सांग भी गाया और दर्शकों को इस गाने का फीमेल वर्जन काफी पसंद आया।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं। सिंगिंग में भी वह उतनी ही माहिर हैं। आलिया भट्ट ने भी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के लिए मैं तेनु समझावा कि गाना अनप्लग्ड के रूप में गाया और गाना काफी लोकप्रिय हुआ।

नुपूर सनोन
नुपूर सनोन  का सिंगल गीत फिलहाल जो कि अक्षय कुमार के साथ फिल्माया गया था। दर्शकों ने उसे काफी पसंद किया है। नुपूर भी जल्द ही फिल्मों में अपने कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्मों से पहले ही धूम मचा दी है। उन्होंने फिलहाल का ही अनप्लग्ड वर्जन गाया है, जो कि इन दिनों लोगों को खूब भा रहा है। इस गाने को बी प्राक ने गाया है, जिसे 600 मिलियन व्यूज मिल गये थे। अब एक बार फिर से नुपूर को फीमेल वर्जन में गाने का मौका मिला है। फिलहाल का यह वर्जन भी दर्शकों के दिलों में जगह बना रहा है।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.