सोपोर में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 3 नागरिकों की मौत


सोपोर

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आंतकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि तीन नागरिकों की मौत हो गई है. सोपोर में अरमापोरा में नाके के पास आंतकियों ने आज पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया जिसमें अब तक 5 लोगों की मौत हो गई.

उत्तरी कश्मीर के सोपोर में अरमापोरा के पास आज शनिवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों की संयुक्त पर हमला कर दिया जिसमें 5 लोगों के मारे जाने की खबर है. इनमें तीन आम नागरिक भी शामिल हैं. जबकि 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. शुरुआत में 4 लोगों के मारे जाने की खबर आई थी लेकिन अब 5 लोग मारे गए जिसमें 3 आम नागरिक शामिल हैं.

इससे पहले डीजीपी दिलबाग सिंह ने सोपोर हमले के बारे में आजतक को बताया था कि हमले में 4 लोग मारे गए हैं. मारे गए लोगों में 2 पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं तो 2 अन्य नागरिकों जिनकी मौत हुई है वो सब्जी विक्रेता थे. हमले में 3 पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं. बाद में एक और नागरिक की मौत हो गई.

दिलबाग सिंह ने इस हमले के पीछे लश्कर का हाथ बताया. आईजी कश्मीर घटनास्थल का मुआयना किया.

इस आतंकी हमले में 3 पुलिसकर्मियों के अलावा एक नागरिक भी जख्मी हुआ है. इस तरह से हमले में 5 लोग मारे गए जबकि 3 लोग घायल हुए.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों के हमले के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

 

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.