टीम का भोपाल में होगा भव्य स्वागत: सीएम शिवराज


इंदौर
 मध्य प्रदेश रणजी टीम इतिहास में पहली बार जीत को अपने नाम कर लिया है। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में एमपी की टीम ने 41 बार की रणजी चैंपियन महाराष्ट्र की टीम को हरा दिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बधाई देते हुए कहा, रणजी ट्राफी 2022 फाइनल मैच में अपने अद्भुत और अद्वितीय खेल से मध्य प्रदेश की टीम ने न केवल शानदार जीत प्राप्त की है, बल्कि लोगों का हृदय भी जीत लिया। इस अभूतपूर्व जीत के लिए मध्य प्रदेश की टीम को हार्दिक बधाई देता हूं। आपकी जीत का यह सिलसिला अविराम चलता रहे, शुभकामनाएं।

पहली बार कई बार की विजेता मुंबई को हराकर मध्य प्रदेश की टीम ने रणजी ट्राफी जीतकर कमाल कर दिया है। हम सब गदगद, प्रसन्न और भावविभोर है। मैं टीम के कोच चंद्रकांत पंडित, कप्तान आदित्य श्रीवास्तव को एवं समस्त टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। रणजी ट्राफी जीतने वाली पूरी क्रिकेट टीम का मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य स्वागत व नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। क्रिकेट का एक नया इतिहास रचने वाले हमारे क्रिकेट- वीर रणबाकुरों का भव्य स्वागत होगा।


रविवार को खिताबी मुकाबले में मुंबई की दूसरी पारी 269 रनों पर सिमटी। इस तरह मध्य प्रदेश को जीत के लिए 108 रनों का लक्ष्य मिला और इसे टीम ने पूरा कर लिया। मुंबई की पहली पारी 374 रनों पर सिमटी थी, जवाब में मध्य प्रदेश ने पहली पारी में 536 रन बनाते हुए 162 रनों की बढ़त हासिल की थी। मध्य प्रदेश की ओर से बैटिंग शुरू होने के बाद यश दुबे एक रन बनाकर आउट हुए।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.