किन्नर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस, मस्जिद परिसर में बना आपत्तिजनक Video वायरल


भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसमें किन्नर एक मस्जिद परिसर में फिल्मी गाने पर डांस कर रहा है. असल में, ये वीडियो मोती मस्जिद परिसर का है, जहां पर एक गाने का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर वायरल करने की शिकायत भोपाल पुलिस से की गई थी, जिसमें वीडियो बनाने वाली किन्नर ने मस्जिद में डांस किया था. वीडियो वायरल होने के बाद किन्नर ने दूसरा वीडियो बनाकर माफी मांगी थी, बाद में कुछ लोगों ने किन्नर की शिकायत पुलिस से कर दी थी.

मामले की जांच करने पर तलैया थाना पुलिस ने औकाफे शाही भोपाल की ओर से की गई शिकायत पर किन्नर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. किन्नर ने मोती मस्जिद परिसर में वीडियो शूट किया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. मस्जिद परिसर में इस प्रकार के वीडियो बनाना इस्लामिक मान्यताओं के खिलाफ है. हालांकि बाद में किन्नर ने एक और वीडियो जारी कर अपने कृत्य पर माफी मांगी थी, उसने अपनी गलती स्वीकार करते हुए आगे से ऐसा नहीं करने की बात भी कही थी.

मगर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने वीडियो पर खासी नाराजगी जताई थी. धर्मस्थल पर बने इस वीडियो को लोगों ने फूहड़ता बताते हुए पुलिस में इसकी शिकायत की थी. साथ ही किन्नर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. वहीं, हालात बिगड़ते हुए देख किन्नर ने भी सोशल मीडिया पर एक अन्य वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने वायरल वीडियो के लिए माफी मांगी थी. किन्नर कई ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर में भी अनैतिक काम करती है. इससे पहले कोलार स्थित पार्लर पर पुलिस ने छापा मारा था, जहां से कई लोगों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा था.

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.