शासकीय नाली को बंद किया शासकीय शिक्षक ने, ग्रामीणो ने तहसीलदार से की शिकायत


मालखरौदा
शासकीय माध्यमिक शाला माहुलडीप एवं कबीर सुपर स्कूल बड़े रबेली के द्वारा शासकीय नाली से सार्वजनिक पानी निस्तारी रोक व बंद किये जाने के कारण हो रही परेशानियो को लेकर ग्राम पंचायत बड़े रबेली के ग्राम वासियों एवं सरपंच सचिव द्वारा तहसीलदार से शिकायत कर इस समस्या के निवारण करने को कहा है ।

ग्रामीणो ने शिकायत मे कहा है कि शिक्षक द्वारा शासकीय नाली से सार्वजनिक पानी निस्तारी रोक व बंद किये जाने के कारण आम जनों को आवागमन में बाधाए आ रही है साथ भारी परेशानियां एवं कठिनाइयों के सामना कर रहे हैं भविष्य में कभी भी अप्रिय घटना होने की संभावना हैं । शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय बड़े रबेली के सामने दरार्खाचा तालाब बस्ती के दोनों दिशा के आम रास्ता में 2 फीट पानी भरा हुआ तथा पूर्ण रूप से जलमग्न हो गया है। ग्रामीणो ने तहसीलदार से शिकायत पत्र मे कहा है कि उक्त शिक्षक द्वारा जानबूझकर गांव के निस्तारी व्यवस्था में बाधा पहुचाई जा रही है जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सार्वजनिक पानी निकासी सुचारू रूप से शुरू हो सके।  निस्तारी का पानी बंद किये जाने से सडक तालाब के रूप मे बदलते  रही है जिससे दुर्घटना की आशंका बने रहती है।

ग्राम वासियों ने बताया है कि ग्राम के चंद्र कुमार चंद्र उच्च वर्ग शिक्षक के सहमति से वर्ष 2018-2019 में 14 वित्त योजना से लगभग ढाई लाख रुपए के लागत से नाली को पक्की निर्माण किया गया था उसके बाद भी उनके द्वारा जानबूझकर नाली को रोक दिया गया है, जिसे तत्काल खुलवाया जाना चाहिए।

हमारे द्वारा लिखित में शिकायत तहसील कार्यालय मालखरौदा में किया गया नाली को जल्द से जल्द खुलवाने की अपील शासन प्रशासन से है।
फिलिप शतरंज (सरपंच ग्राम पंचायत बड़े रबेली)
पानी भरने के कारण आने जाने वाले लोगो को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जल्द से जल्द उसका निराकरण करना चाहिए।
करन अजगल्ले ( ग्रामवासी बड़े रबेली)
शिकायत प्राप्त हुआ है संबधित लोगो के लिए जल्द से जल्द नोटिस जारी किया जाएगा और जल्द ही निराकरण किया जाएगा।
राहुल पांडे ( तहसीलदार मालखरौदा)

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.