महंगाई के बोल अब गीत के साथ रिंग टोन पर सुने, दिलीप षडंगी ने किया है तैयार


रायपुर
संसदीय सचिव विकास उपाध्याय आज देश में बढ़ती बेतहाशा महंगाई को लेकर एक-एक व्यक्ति के कानों तक रिंगटोन के माध्यम से इस बात को पहुँचाने गीत के शक्ल में रिंगटोन का विमोचन किया।इस रिंग टोन को कांग्रेस संस्कृति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दिलीप षडंगी ने तैयार किया है। विमोचन के बाद विकास उपाध्याय ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता केन्द्र के मोदी सरकार की 7 साल में कही गई झूठ को लोगों से ध्यान हटाने छत्तीसगढ़ सरकार पर स्वरचित मुद्दे निर्मित कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

उपाध्याय आज अपने निवास में महंगाई को लेकर गीत के शक्ल में रिंगटोन का विमोचन कर कहा कि अब वह समय आ गया है जब पूरे देश भर में महंगाई के खिलाफ आन्दोलन करने आम जन को भी जोड़ा जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार 07 साल पहले अच्छे दिन आएँगे के नारे के साथ सत्ता में आई थी और पूरे देश में एक माहौल निर्मित किया था कि यूपीए सरकार की वजह से महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है, परन्तु मोदी सरकार ने देश की जनता को 100 गुना महंगाई देकर भ्रष्टाचार की सीमाओं को भी लांघ दिया है। उन्होंने भाजपा के केन्द्रीय नेताओं पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, विजय माल्या से लेकर नीरव मोदी, चौकसी, ललित मोदी सभी के साथ इनका अरबों रुपए में शेयर जुड़ा है। प्रधानमंत्री मोदी एक रणनीति के तहत भ्रष्टाचार के स्वरूप को बदल कर इन भगौड़ों के माध्यम से अरबों रुपए देश के लोगों को भ्रष्टाचार किया।

उपाध्याय ने कहा, मोदी राज्य सरकारों को वैक्सीन के मामले में नीचा दिखाने व वैक्सीन की आपूर्ति न हो, को लेकर अदार पूनावाले को जानबूझ कर विदेश जाने कह दिया। भाजपा जिन मुद्दों को लेकर झूठ बोलकर सत्ता में आई, वही मुद्दे अब उन्हें सत्ता से नहीं बल्कि देश से भी बेदखल करेंगे। उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने अपने 7 साल के कार्यकाल में हर वर्ग व आयु के लोगों को धोखा दिया है। आज भाजपा के शासनकाल में महंगाई, बेरोजगारी, महामारी चरम पर है। परन्तु भाजपा के नेता इसके बावजूद मौन स्वीकृति के साथ इसका समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ढाई साल के अपने कार्यकाल में जनता के अनुरूप कार्य कर प्रदेश को प्रगति प्रदान करी है, बावजूद मुद्दाहीन भाजपा के लोग आये दिन अनर्गल बयान बाजी कर हवा में सक्रियता दिखाने का प्रयास कर रहे हैं।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.