अशोकनगर से हैरान करने वाली खबर, बेटे ने मां से कहा- नहीं सुधरी तो काट डालूंगा


अशोकनगर
मध्य प्रदेश के अशोकनगर से हैरान कर देने वाली खबर आई है. यहां एक वीडियो में बेटा मां की पिटाई करते हुए धमकी दे रहा है. पुलिस ने मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के वक्त भी मां डरी-सहमी थी, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने ढांढस बंधाया. घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के ईसागढ़ का है. यहां एक मां अपने बेटे शरद शर्मा के साथ रहती है. लेकिन, शरद उनके साथ बेरहमी से पेश आता है. वीडियो में शरद अपनी मां से बदसुलूकी कर रहा है. वह कह रहा है- नहीं सुधरी तो काट डालूंगा. परिजन बताते हैं कि शरद आए दिन मां के साथ ऐसा ही करता है. लेकिन, इस बार किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, शरद कोई काम नहीं करता है. वो शराब पीने का आदी है. आए दिन मां से पैसे मांगता है. न देने पर मारपीट करता है. ईसागढ़ थाना प्रभारी दीप्ति तोमर के मुताबिक, महिला ने बेटे द्वारा मारपीट करने की शिकायत की थी. उनकी शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपी शरद शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है. उसे जेल भेजा जा रहा है.

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घाट बमुरिया में पारिवारिक विवाद ने बड़ा रुप ले लिया. मामला इतना बढ़ गया कि मां सहित 3 लोग आग से झुलस गए, जिनमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं. जबकि अन्य शख्स घायल हो गया. युवक की शिकायत पर पुलिस ने उसके भतीजों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जबकि झुलसे भाईयों के मामले में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि संबंधितों ने खुद ही अपनी गुमठी में आग लगाने का प्रयास किया था जिसमें वे भी झुलस गए.

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.