सनी लियोनी ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कराया शूट


मुंबई
 सनी लियोनी  की हर अदा लोगों का दिल लूट लेती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि लोगों की आंखें चौंधिया गईं. सनी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

सनी की तस्वीर ने मचाया तहलका
डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) हर साल अपने कैलेंडर के लिए बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें खींचते हैं, ऐसे में इन दिनों कई सितारों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. बीते दिनों डब्बू (Dabboo Ratnani) द्वारा खींची गई अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और विद्या बालन की भी तस्वीर सामने आई थी. वहीं अब सनी लियोनी की तस्वीर सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.
 
डब्बू रत्नानानी ने किया फोटोशूट

इस तस्वीर में सनी (Sunny Leone Photos) पिलर के सहारे खड़ी हैं और उन्होंने एक हैट के जरिए अपने पूरे बदन को ढका हुआ है. सनी लियोनी (Sunny Leone) की ये फोटोशूट बेहद खूबसूरत है, जिसे मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया है. तस्वीर साझा कर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कैप्शन में लिखा, 'गर्मी आ गई है'. फैंस इस फोटो को खूब पसंद करते हैं. सनी के चाहने वाले कमेंट कर ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
शीरो में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये Psychological thriller फिल्म है. इसके अलावा जल्द ही सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं.

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.