दिग्विजय के बहाने सुशील मोदी का कांग्रेस पर हमला 


पटना
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के धारा 370 बहाल करने को लेकर पाकिस्तानी पत्रकार को दिए आश्वासन की निंदा की। बीजेपी नेता ने कहा कि ये यदि पार्टी की राय है, तो इसका खुलकर समर्थन करें। उन्होंने पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में वादा करे कि सत्ता में आने पर धारा-370 फिर बहाल करेगी।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिस दिग्विजय सिंह ने बटाला हाउस मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों को शहीद बताकर पुलिस का मनोबल गिराया था और पुलवामा में आतंकी विस्फोट को दुर्घटना बताकर सीमा पार से प्रायोजित आतंकवाद को पॉलिटिकल कवर दिया था, उनका जम्मू-कश्मीर में फिर धारा-370 बहाल करने की बात करना निंदनीय है। 

शनिवार को बीजेपी नेता ने ट्वीट कर कहा, 'कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट पर कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी को अविलंब अपना स्टैंड जाहिर करना चाहिए। बकौल दिग्विजय 'अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाए जाने पर विचार करेगी और उसे फिर से लागू करेगी।' अब किसी की हिम्मत नहीं कि वह धारा-370 को बहाल कर दें। देश आज मजबूत नेतृत्व के साथ एकजुट है।'

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.