दहेज प्रताडऩा पर शिक्षक गिरफ्तार गया जेल


जशपुर
पत्थलगांव पुलिस दस्ते दहेज प्रताडऩा के मामले में लगतार चकमा दे रहे आरोपी शिक्षक को रायपुर आकर घेराबंदी कर पकड़ा और पत्थलगांव न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारआरोपी शिक्षक रायपुर टीचर्स एसोसिएशन का जिला महामंत्री है।

प्राप्त समाचारों के अनुसार महिला हिंसा के गंभीर माले में पीडिता ने आरोपी शिक्षक मनोज मुछावड़ के खिलाफ बीते वर्ष 24 दिसंबर को पत्थलगांव में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के रायपुर तेलीबांधा निवास पर कई बार दबिश दी थी लेकिन मनोज मुछावड़ फरार हो जाने से उसको गिरफ्तार करना कठिन हो गया था। जशपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस कप्तान बालाजी राव ने महिला प्रताडऩा के इस मामले में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने के लिए पत्थलगांव पुलिस की विशेष टीम गठित कर उसे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा।

पत्थल गांव से आई पुलिस टीम ने आरोपी के निवास की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कर पत्थल गांव पुलिस ने उसे अपने साथ ले गई और दहेज उत्पीडऩ के आरोपी मनोज मुछावड़ को स्थानीय न्यायालय पत्थलगांव में पेश किया । जहां महिला हिंसा के मामले की गंभीरता को देखकर न्यायालय ने उसका जमानत आवेदन को खारिज कर जशपुर जेल भेजे जाने के आदेश दिए।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.