UPSSSC : प्राथमिक पात्रता परीक्षा अगस्त में हो सकती है परीक्षा


लखनऊ
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के जरिए समूह-’ख/ग’ की नई भर्तियों के लिए लागू की गई प्राथमिक पात्रता परीक्षा (PET) में आवेदन करने के लिए पहले ही नोटिफिकेशन जारी जा चुका है। इस परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख बेहद ही नजदीक या चुकी है ऐसे में वे अभ्यर्थी जिन्हें UPSSSC की नई भर्तियों जैसे लेखपाल, ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और पंचायत सचिव के पदों पर होने वाली के आने का इंतजार है उन्हें इस जल्द से जल्द इस पात्रता परीक्षा के लिए अनिवार्य रूप से आवेदन पूरा कर देना चाहिए ताकि किसी भी प्रकार की चूक न हो पाए।

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन के द्वारा लागू किए गए प्राइमरी एलिगबिल्टी टेस्ट की परीक्षाओं का ऐलान जल्द ही किया जा सकता है साथ ही यह यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अगस्त महीने में इसके लिए परीक्षा कराई जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http://upsssc.gov.in/Default.aspx   पर विज़िट कर सकते हैं। इसके अलावा अगर प्रतियोगी छात्र किसी भी सरकारी नौकरी की तैयारी व रिवीजन करना चाहते हैं तो फ्री ई-बुक ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें केवल इस लिंक  https://www.safalta.com/e-books   पर क्लिक करना होगा।

अगर प्रतियोगी छात्र किसी भी सरकारी नौकरी की तैयारी व रिवीजन करना चाहते हैं तो फ्री ई-बुक ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें केवल इस लिंक  https://www.safalta.com/e-books   पर क्लिक करना होगा। इसके अलावा यदि किसी उम्मीदवार को बैंक, पुलिस, एसएससी, रेलवे, एयरफोर्स, एनडीए, पॉलिटेक्नीक, जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होना है और अभ्यर्थी उसकी फ्री तैयारी करना चाहते हैं तो अभी दिए गए लिंक https://www.safalta.com/free-courses-21   पर क्लिक करें और फ्री कोर्स को ज्वॉइन करें जहां ऑनलाईन माध्यम से लाइव क्लासेस के जरिए प्रतियोगी छात्रों की तैयारी कराई जा रही है। साथ ही एक्सपर्ट फ़ैकल्टी द्वारा तैयार किए गये सैकड़ों पीडीऍफ़ नोट्स एकदम निशुल्क मुहैया कराए जा रहे हैं।

The Naradmuni Desk

The Naradmuni Desk

The Naradmuni-Credible source of investigative news stories from Central India.